राशि

आज का राशिफल 08 july 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल

आज बारहवें गुरु और सप्तमेश नौकरी में तरक्की दे सकते हैं. व्यापार में लाभ होगा। यात्रा की संभावना है। जाम्ब में पदोन्नति के योग हैं। लाल और पीला रंग शुभ होता है। श्री सूक्त का पाठ करें। बेल और तुलसी का पौधा लगाएं।

वृष राशिफल

व्यापार के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। अटका हुआ धन आ सकता है। जाम में प्रमोशन की ओर बढ़ेंगे। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। तिल का दान करें। पक्षियों को पानी दो।

मिथुन राशिफल

व्यापार में नए अनुबंध के लिए आज का दिन अनुकूल है। नौकरी बदलने से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। आप नए व्यवसाय की ओर बढ़ सकते हैं। हरा और नारंगी रंग शुभ होता है। रोगियों को फल दान करें।

कर्क राशिफल

बृहस्पति नवम भाव का कारक ग्रह है और चन्द्रमा जो आज चतुर्थ भाव में शुभ है। मकान निर्माण संबंधित कार्यों में व्यस्त रहेंगे। लाल और सफेद अच्छे रंग हैं। हनुमान जी की पूजा करें और पीले फल का दान करें। तुलसी का पौधा लगाएं।

सिंह राशिफल

सूर्य, मिथुन और चंद्रमा आज इस राशि से तीसरे स्थान पर हैं। जाम्ब में बुध नई स्थिति से लाभ देगा। किसी भी बिजनेस प्लान को आज टालना ठीक नहीं है। पीला और लाल रंग शुभ होता है। श्री सूक्त का पाठ करें। पीपल का पेड़ लगाएं।

कन्या राशिफल

सूर्य दशम और सप्तम का गुरु शुभ होता है। चंद्रमा दूसरे भाव में है। शुक्र और चंद्रमा शुभ हैं। जाम्ब में सफलता मिलने से प्रसन्नता होगी। हनुमान जी को लाल फूल चढ़ाएं। नीला और बैंगनी रंग शुभ होता है। बेल और पीपल का पेड़ लगाएं।

तुला राशिफल

शुक्र और बृहस्पति शुभ हैं। जाम्ब को लेकर बड़ा लाभ संभव है। श्री सूक्त का पाठ करें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। तुलसी का पौधा लगाएं। सफेद और बैंगनी रंग शुभ होते हैं। वाहनों के प्रयोग पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक राशिफल

सूर्य अष्टम भाव में रहने से व्यापार में लाभ देगा। इस राशि से चंद्रमा द्वादश और गुरु पंचम शुभ होता है। धार्मिक कार्यों के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। कर्क राशि के लोग और दोस्त आज आपके लिए मददगार हैं। हरा और पीला शुभ होता है। सरपंखा की जड़ धारण करें।

धनु राशिफल

आज चंद्रमा एकादश भाव में है। जाम और व्यापार को लेकर शुभ समाचार मिलेगा। नए अनुबंध से व्यापार में प्रगति के संकेत मिल रहे हैं। आकाश और नीला रंग शुभ होता है। बेल का पेड़ सुनसान जगह पर लगाएं।

मकर राशिफल

गुरु तीसरे भाव में, सूर्य छठे भाव में और चंद्रमा दशम भाव में रहेगा। शनि दूसरे स्थान पर है। सेहत को लेकर सावधान रहें। तुलसी का पौधा लगाएं। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति हो रही है। व्यापार में किसी निर्णय को लेकर आप असमंजस में रहेंगे। आकाश और सफेद रंग शुभ होता है।

कुंभ राशिफल

चंद्रमा नवम यानी भाग्य में है और शनि इस राशि में है। स्वास्थ्य को लेकर तनाव रहेगा, कानून की जड़ पकड़ें। जाम्ब में नए कार्य शुरू होंगे। शुक्र और बुध धन में वृद्धि करेंगे। हरा और सफेद रंग शुभ होता है। धार्मिक पुस्तकों का दान करना श्रेयस्कर है।

मीन राशिफल

सूर्य इस राशि से चौथे स्थान पर है और इस राशि में बृहस्पति शुभ है। व्यापार में उन्नति होगी। आज चंद्रमा इस राशि से आठवें भाव में है, भगवान शालिग्राम को तुलसी का भोग लगाएं। इससे शुभता में वृद्धि होती है और नए व्यवसाय की शुरुआत के संकेत मिल रहे हैं। आर्थिक लाभ संभव है। सफेद और नारंगी रंग शुभ होते हैं।

आज के राशिफल 07 july 2022

One thought on “आज का राशिफल 08 july 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *