Newsराशि

आज का राशिफल

22 June 2022 आज का राशिफल

मेष राशि

चंद्रमा दशम और एकादश शनि की नौकरी में लाभ देगा। आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा। नौकरी में प्रदर्शन सुखद है। उड़द का दान करें। विद्यार्थियों को लाभ होगा। पीला और लाल शुभ रंग हैं।

वृष राशिफल

आज द्वितीय सूर्य और चंद्रमा नवम भाव में समान राशि से दिन को शुभ बना देंगे। पारिवारिक कार्यों में मन व्यस्त रह सकता है। गुरु शुभ है और मंगल प्रदान करेगा। आज आपकी वाणी लाभ देगी। नीला और हरा रंग शुभ हैं।

मिथुन राशिफल

इस राशि के शुभ बुध, आठवें चंद्रमा और सूर्य भारी आर्थिक लाभ दे सकते हैं। नवम भाव में शनि के गोचर के कारण नौकरी से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। पीला और नारंगी रंग शुभ होता है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। उड़द का दान करें।

कर्क राशिफल

राजनेताओं के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। व्यापार को लेकर उत्साहित और प्रसन्न रहेंगे। सफेद और नारंगी रंग शुभ हैं। शिव की पूजा करें। कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। मूंग और गुड़ का दान करें।

सिंह राशिफल

सूर्य का एकादश भाव में गोचर आज आपको हर काम में सफलता दिलाएगा। स्वास्थ्य सुख में वृद्धि होगी। मैनेजमेंट और आईटी क्षेत्र के छात्रों को नौकरी में नए अवसर मिलेंगे। पीला और हरा रंग शुभ होता है। श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें और गेहूं का दान करें।

कन्या राशिफल

कर्म भाव में सूर्य और पंचम भाव में चंद्रमा शुभ होता है। नौकरी में उन्नति से आप प्रसन्न रहेंगे। केतु और राहु का गोचर तनाव ला सकता है। पिता का आशीर्वाद लें। आर्थिक लाभ संभव है। हनुमान जी की पूजा करते रहें। नारंगी और सफेद रंग शुभ होते हैं। उड़द का दान करें।

तुला राशिफल

व्यापार में उन्नति से प्रसन्नता होगी। आप नौकरी में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट रहेंगे। स्वास्थ्य और खुशी के लिए सुंदरकांड का पाठ करें। आज मेष और कन्या राशि के मित्रों का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। नारंगी और पीला रंग शुभ होता है। सप्तश्लोकी दुर्गा का पाठ लाभकारी रहेगा।

वृश्चिक राशि फल

सूर्य आठवें भाव में, चन्द्रमा तृतीय भाव में और शनि चतुर्थ भाव में गोचर कर रहा है। व्यापार में सफलता मिलेगी। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। चावल और लाल वस्त्र दान करें। जमीन खरीदने के संकेत हैं। हनुमान जी की पूजा करें।

धनु राशि फल

आज गुरु चतुर्थ, चन्द्रमा इसी राशि से द्वितीय व सूर्य सप्तम भाव में हैं। व्यवसाय में बहुत दिनों से रुके धन प्राप्ति को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। शिक्षा में सँघर्ष के संकेत हैं। लाल व नीला रंग शुभ है। हेल्थ को लेकर प्रसन्न रहेंगे। उड़द का दान करें।

मकर राशिफल

इस राशि से बृहस्पति तीसरे, चंद्रमा इस राशि में और सूर्य चौथे भाव में है। आर्थिक लाभ हो सकता है। माता की कृपा से आपको लाभ मिलेगा। हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है। आप धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। श्री सूक्त का पाठ करें और चने की दाल का दान करें।

कुंभ राशिफल

इस राशि में शनि है। राजनेता सफल होंगे। स्वास्थ्य और सुख में सफलता के लिए सुंदरकांड का पाठ करें। बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है। गाय को गुड़ खिलाएं। नौकरी परिवर्तन से संबंधित कोई निर्णय लेने में देरी हो सकती है। उड़द दान करें

मीन राशिफल

आज इस राशि का चौथा सूर्य शुभ है। इस राशि में गुरु धन कमा सकते हैं। एक्शेदमास में व्यस्त। खेलकूद में सफलता के संकेत। आज मैं अपनी खुशी से खुश हूं। लाल रंग शुभ होता है।

आज का राशिफल 05 july 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *