राशि

आज के राशिफल 01 September 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल –

आज चंद्रमा का सातवां गोचर और इस राशि से सूर्य का पांचवां गोचर व्यापार में कोई नया कार्य दे सकता है। विद्यार्थियों को लाभ होगा। लाल और सफेद अच्छे रंग हैं। श्री सूक्त का पाठ करें। तिल का दान करें।

वृष राशिफल –

नौकरी में नए प्रोजेक्ट से जुड़े कार्य के लिए आज का दिन विशेष सफलता का दिन है। व्यापार में धन आ सकता है। शुक्र और चंद्रमा के गोचर के कारण आप नौकरी में बदलाव की ओर बढ़ सकते हैं। हरा और सफेद रंग शुभ हैं।

मिथुन राशिफल –

इस राशि से सूर्य का तीसरा गोचर और चंद्रमा का पांचवां गोचर थोड़ा संघर्षपूर्ण है। नौकरी में तरक्की होगी। दसवें गुरु के कारण सफलता आसान है। नौकरी में बदलाव से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। आप किसी नए बिजनेस प्रोजेक्ट की ओर बढ़ सकते हैं। पीला और आसमानी रंग शुभ होता है। दाल का दान करें।

कर्क राशिफल –

इस राशि के स्वामी चंद्रमा का चौथा गोचर और सूर्य का दूसरा गोचर देंगे। विद्यार्थियों को लाभ होगा। लाल और पीला शुभ रंग हैं। कई दिनों से रुका हुआ काम पूरा होगा। तिल दान करें

सिह राशि फल –

ऐसी जांच की गई है। हेम वरंग रंग शुभ होता है। श्री सूक्त का पाठ करें। राजनीतिक सफलता। उड़द दान। पिता को स्पर्श करें और आशीर्वाद लें

कन्या राशिफल –

आज चंद्रमा इस राशि से दूसरे भाव में है। सूर्य बारहवें भाव में है। पारिवारिक सुख से आप प्रसन्न रहेंगे। चंद्रमा और बृहस्पति आज नौकरी में कोई नई जिम्मेदारी दे सकते हैं। व्यापार में लाभ संभव है। नीला और हरा रंग शुभ हैं। गुड़ का दान करें।

तुला राशिफल –

सूर्य एकादश भाव में गोचर कर रहा है और शनि चतुर्थ भाव में गोचर कर रहा है। व्यापार में उन्नति से प्रसन्नता होगी। स्वास्थ्य लाभ के लिए हनुमानभुक का पाठ करें। आज आपको परिवार का सहयोग मिलेगा। हरा और नारंगी रंग शुभ होता है। धार्मिक पुस्तकें दान करें

वृश्चिक राशिफल –

आज सूर्य का सिंह और चंद्रमा का तुला गोचर व्यापार में सफलता देगा और नौकरी में सफलता मिलेगी। कर्क और मीन राशि के लोग आज आपके लिए मददगार हैं। पीला और नारंगी शुभ रंग हैं। पीले फल का दान करें।

धनु राशि फल –

आज सूर्य नवम और शनि इस राशि से दूसरे स्थान पर रहने से अनुकूल हैं। उच्च अधिकारियों से कोई शुभ समाचार मिलेगा। व्यापार में धन के आगमन के संकेत हैं। पीला और लाल शुभ रंग हैं। बड़े भाई का आशीर्वाद लें।

मकर राशि फल –

राशि स्वामी शनि इस राशि में हैं और सूर्य सिंह राशि में हैं। व्यापार को लेकर कोई बड़ा काम हो सकता है। कर्क और तुला राशि के मित्रों से आपको लाभ मिलेगा। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। आप धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। राहु, तिल और उड़द के द्रव्य का दान करें।

कुम्भ राशिफल –

आज नौकरी में तरक्की का दिन है। इस राशि से द्वादश शनि, सप्तम सूर्य और चतुर्थ चंद्र किसी भी धार्मिक कर्मकांड से संबंधित कार्य प्रारंभ कर सकते हैं। श्री सूक्त का पाठ करें। हरा और सफेद रंग शुभ हैं। गाय को पालक खिलाएं।

मीन राशिफल –

आज नौकरी में छठा सूर्य और इस राशि के गुरु बड़ी सफलता दे सकते हैं। टेलीफोन संचार में भाषण के उपयोग से अवगत रहें। सफेद और नारंगी रंग शुभ हैं। श्री सूक्त का पाठ करें और लाल फल दान करें। गाय को केला और गुड़ खिलाएं।

आज के राशिफल 31 August 2022

One thought on “आज के राशिफल 01 September 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *