राशि

आज के राशिफल 06 September 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल –

आज पंचम सूर्य और नवम चंद्र और बारहवें गुरु नौकरी में बड़ा लाभ दे सकते हैं। बिजनेस पार्टनरशिप को लेकर लाभ होगा। नौकरी में पद परिवर्तन की संभावना है। व्यापार यात्रा एक संयोग है। लाल और सफेद अच्छे रंग हैं। श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें।

वृष राशिफल –

राजनेताओं के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। व्यापार में फंसा पैसा आ सकता है। अध्यात्म की ओर अग्रसर होंगे। नारंगी और सफेद रंग शुभ होते हैं। उड़द और तिल का दान करें। पीपल का पेड़ लगाएं।

मिथुन राशिफल –

तीसरी राजनीति के लिए सूर्य शुभ है। इस दिन दशम गुरु और सप्तमेश व्यापार के लिए अनुकूल होते हैं। नौकरी में बदलाव से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। आप नए व्यवसाय की ओर बढ़ सकते हैं। नारंगी और लाल रंग शुभ होते हैं। तिल का दान करें।

कर्क राशि फल –

इस राशि से सूर्य दूसरे स्थान पर है, बृहस्पति नवम और चंद्रमा मन का कारक ग्रह है, जो आज छठे भाव में शुभ है। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। हरा और नीला शुभ रंग हैं। हनुमान जी की पूजा करें। आज राहु के तरल नीले वस्त्र और उड़द का दान करें।

सिह राशि फल –

इस राशि में गुरु अष्टम और सूर्य रहेंगे। इस राशि से पंचम में चंद्रमा का गोचर संतान के लिए शुभ है। नौकरी में किसी नई स्थिति से चंद्रमा और बृहस्पति लाभ देंगे। किसी भी पारिवारिक यात्रा की योजना को आज टालना ठीक नहीं है। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। दाल का दान करें।

कन्या राशिफल –

सूर्य बारहवें धार्मिक कार्यों में लाभ देगा। सप्तम गुरु जीवन साथी के लिए लाभकारी होता है। चंद्रमा चतुर्थ भाव में है। शनि भी शुभ है जो राजनीति में सफलता दिलाएगा। हनुमान जी को लाल फूल चढ़ाएं। नीला और बैंगनी शुभ रंग हैं। गाय को पालक खिलाएं। नौकरी में उच्च अधिकारियों से लाभ मिल सकता है।

तुला राशिफल –

एकादश भाव में सूर्य और तीसरे भाव में चंद्रमा का होना शुभ होता है। परिवार में कुछ तनाव की संभावना है। श्री सूक्त का पाठ करें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। हरा और बैंगनी अच्छे रंग हैं। वाणी पर नियंत्रण रखें। बेल का पेड़ लगाएं।

वृश्चिक राशिफल –

नवम भाव में रहने से सूर्य भाग्य में उन्नति देगा। चंद्र द्वितीय और गुरु पंचम शिक्षा के लिए शुभ हैं। राजनीति के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। दोस्त आज आपके लिए मददगार हैं। लाल और आसमानी रंग शुभ होते हैं। गुड़ और उड़द का दान करें।

धनु राशिफल –

आज चंद्रमा इस राशि में गोचर कर रहा है। इस राशि पर शनि की अर्धशतक भी है। नौकरी और व्यापार को लेकर शुभ समाचार मिलेगा। नए अनुबंध के साथ नौकरी में उन्नति के संकेत हैं। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। गेहूं दान करें।

मकर राशि फल –

इस राशि में शनि वक्री होंगे और चंद्रमा बारहवें भाव में गोचर करेगा। वाणी के प्रयोग में सावधानी बरतें। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति हो रही है। राजनीति में आपको सफलता मिलेगी। नौकरी के किसी फैसले को लेकर आप असमंजस में रहेंगे। नीला और हरा अच्छा है

कुम्भ राशि फल –

इस राशि से सूर्य सातवें और शनि बारहवें भाव में है। चंद्रमा ग्यारह है। व्यापार में लाभ होगा। व्यापार में नए कार्य की शुरुआत होगी। बृहस्पति और चंद्रमा शुभ फल देंगे। आत्म विश्वास में वृद्धि होगी। हरा और नीला शुभ रंग हैं। हनुमान जी की पूजा करें और लाल फल का दान करें।

मीन राशिफल –

इस राशि से सूर्य छठे स्थान पर है और इस राशि में बृहस्पति शुभ है। शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति होगी। आज चंद्रमा इस राशि से दशम भाव में है जो कर्म भाव है। शुक्र आर्थिक नौकरी में लाभ के संकेत दे रहा है। नौकरी को लेकर कोई बड़ा काम संभव है। ऑफिस के काम में व्यस्त रहेंगे। सफेद और नारंगी रंग शुभ हैं।

आज के राशिफल 04 September 2022

One thought on “आज के राशिफल 06 September 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *