राशि

आज के राशिफल 07 july 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल

आज चंद्रमा का छठा गोचर और सूर्य का तीसरा गोचर नौकरी में स्थिति में बदलाव दे सकता है। स्वास्थ्य को लेकर लाभ होगा। यात्रा की संभावना है। व्यापार में सुखद लाभ की संभावना है। लाल और सफेद अच्छे रंग हैं। श्री सूक्त का पाठ करें।

वृषभ राशिफल

राजनेताओं के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। व्यापार में फंसा पैसा आ सकता है। नौकरी में प्रमोशन की ओर अग्रसर होंगे। नीला और सफेद रंग शुभ हैं। चावल दान करें

मिथुन राशिफल

आज के दिन सूर्य का इस राशि में गोचर आपके लिए अनुकूल है। नौकरी में बदलाव से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। आप नए व्यवसाय की ओर बढ़ सकते हैं। नीला और आसमानी रंग शुभ होते हैं। गेहूं और तिल का दान करें।

कर्क राशिफल

सूर्य मिथुन राशि में है, बृहस्पति नवम है और चंद्रमा मन का कारक ग्रह है, जो आज तीसरे भाव में शुभ है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं। गणेश जी की पूजा करें। आज ही मूंग का दान करें।

सिह राशि फल

इस राशि से सप्तम शनि, मिथुन राशि का सूर्य और दूसरा चंद्रमा शुभ होता है। नौकरी में किसी नई जिम्मेदारी से बृहस्पति और बुध को लाभ होगा। आज किसी यात्रा योजना को टालना ठीक नहीं है। पीला और नारंगी रंग शुभ होता है। श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें।

कन्या राशिफल

सूर्य कर्म भाव में है। चंद्रमा आज इस राशि में है। बृहस्पति सप्तम भाव में है। नौकरी में सफलता से प्रसन्न रहेंगे। हनुमान जी को लाल फूल चढ़ाएं। हरा और बैंगनी अच्छे रंग हैं। गाय को पालक खिलाएं। यात्रा लाभदायक हो सकती है।

तुला राशिफल

चंद्रमा का बारहवें भाव में और सूर्य का भाग्य भाव में होना शुभ होता है। नौकरी को लेकर प्रमोशन संभव है। सुंदरकांड का पाठ करें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है। पैसों के खर्च पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक राशिफल

बृहस्पति पंचम भाव में गोचर करेगा और संतान को उन्नति देगा। चंद्र एकादश शुभ है। राजनेताओं के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। वृष और कर्क राशि के मित्र आज आपके लिए मददगार हैं। लाल और सफेद अच्छे हैं। तिल दान करें

धनु राशिफल

चंद्रमा कर्म भाव को मजबूत करेगा। आज बृहस्पति चतुर्थ में और सूर्य सप्तम में गोचर कर रहा है। परिवार को लेकर शुभ समाचार मिलेगा। नए अनुबंध के साथ व्यापार में प्रगति के संकेत हैं। हरा और सफेद रंग शुभ हैं। पीले फल दान करें

मकर राशि फल

बृहस्पति और चंद्रमा भाग्य के तीसरे भाव में गोचर करेंगे। शनि कुंभ राशि में है। यात्रा में सावधानी बरतें। राजनीति में तरक्की हो रही है। व्यापार में सफलता मिलेगी। नौकरी परिवर्तन से जुड़े किसी निर्णय को लेकर आप असमंजस में रहेंगे। हरा और बैंगनी अच्छे रंग हैं।

कुंभ राशि फल

इस राशि में चंद्र कन्या और शनि हैं। काम को लेकर मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार में नई चीजें शुरू होंगी। शुक्र और बुध शुभ रहेंगे। आत्म विश्वास में वृद्धि होगी। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। भगवान विष्णु की पूजा करें। तिल का दान करना श्रेयस्कर है।

मीन राशिफल

इस राशि के छात्रों के करियर में गुरु प्रगति देंगे। आज चंद्रमा इस राशि से सप्तम में है, यह व्यापार में शुभता को बढ़ाता है। धन आगमन की निशानी है। उच्च अधिकारियों के साथ कुछ तनाव की संभावना है। नारंगी और हरा रंग शुभ हैं।

आज का राशिफल 05 july 2022

2 thoughts on “आज के राशिफल 07 july 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *