राशि

आज के राशिफल 08 September 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल –

सूर्य पंचम में और चंद्रमा दशम भाव में है। आज मंगल गृह निर्माण में कुछ नया कर सकता है। शुक्र और बुध का गोचर अनुकूल है। रुका हुआ काम होगा। पीला और लाल शुभ रंग हैं। तिल का दान करें। बेल का पेड़ लगाएं।

वृष राशिफल –

बृहस्पति के ग्यारहवें गोचर और चंद्रमा के नौवें गोचर की अनुकूलता के कारण व्यापार में प्रगति के संकेत हैं, लेकिन काम में लापरवाही से बचें। सफेद और हरा रंग शुभ हैं। शिक्षा के क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। दाल का दान करें। घर के आंगन में तुलसी का पौधा लगाएं।

मिथुन राशि फल –

व्यापार में उन्नति संभव है। राशि स्वामी बुध और अष्टम चंद्रमा का गोचर स्वास्थ्य में परेशानी पैदा कर सकता है। लाल और आसमानी रंग शुभ होते हैं। धन प्राप्ति के योग बन सकते हैं। पीपल का पेड़ सुनसान जगह पर लगाएं।

कर्क राशि फल –

गुरु नवम भाव में है। शिव मंदिर परिसर में पीपल का पेड़ लगाएं। आज चंद्रमा इस राशि से सातवें स्थान पर है। व्यापार में कोई नया प्रोजेक्ट मिलने से आप खुश हो सकते हैं। कोई बड़ा बिजनेस प्लान फलीभूत होगा। नारंगी और पीला रंग

सिह राशि फल –

छात्रों के करियर में सफलता के योग हैं। व्यापार में नई परियोजनाओं की ओर प्रेरित होंगे। वाहन खरीदने की योजना बनेगी। नारंगी और पीला शुभ रंग हैं। सेहत पर ध्यान दें। साथ रखें शमी का फूल

कन्या राशिफल –

पांचवां चंद्रमा और राशि स्वामी बुध बैंकिंग, शिक्षण और मीडिया नौकरियों के लिए शुभ हैं। लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा होगा। शनि अब मकर राशि में गोचर करेगा और व्यापार और नौकरी में लाभ प्रदान करेगा। आसमान और हरा रंग शुभ हैं। गाय को पालक खिलाएं।

तुला राशिफल –

आज परिवार में कुछ तनाव रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। रियल एस्टेट और मीडिया से जुड़े लोगों के लिए चंद्रमा और बृहस्पति का गोचर शुभ है। जमीन या मकान खरीदने की बात होगी। हरा और सफेद रंग शुभ हैं। गाय को केला खिलाएं

वृश्चिक राशिफल –

आज शनि का तीसरा गोचर धार्मिक यात्रा को सफल बनाएगा। विद्यार्थियों में करियर को लेकर उत्साह रहेगा। तिलक दान करें। बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है।

धनु राशिफल –

चंद्रमा का दूसरा प्रभाव और बृहस्पति का चौथा प्रभाव शुभ होता है। शनि के दूसरे गोचर की अनुकूलता राजनीति में सफलता दिलाएगी। रुका हुआ धन आने के संकेत हैं। बैंगनी और आसमानी रंग शुभ होते हैं।

मकर राशिफल –

इस राशि में चंद्रमा और शनि का गोचर नौकरी के लिए शुभ है। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें। अचल संपत्ति के कारोबार में मंगल लाभ प्रदान कर सकता है। श्री सूक्त का पाठ करें। सफेद और आसमानी रंग शुभ होते हैं।

कुम्भ राशिफल –

चंद्रमा और शनि बारहवें हैं। बारहवां लागत मूल्य है। दान-पुण्य करें, गुरु इस राशि से दूसरे स्थान पर है। बुध के प्रभाव से आपकी धार्मिक सोच का विस्तार होगा। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। यात्रा लाभदायक हो सकती है। लाल और नारंगी रंग अच्छा है

मीन राशिफल –

इस राशि में बृहस्पति का ग्यारहवां प्रभाव और इस राशि से चंद्रमा-शनि व्यापार के लिए शुभ है। चंद्रमा का मकर राशि में गोचर छात्रों को लाभ दे सकता है। बृहस्पति और चंद्रमा शिक्षा में सफलता देंगे। पीला और लाल शुभ रंग हैं। गेहूं दान करें।

आज के राशिफल 07 September 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *