राशि

आज के राशिफल 10 july 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल

नौकरी में शनि लाभ देंगे। आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा। नौकरी में प्रदर्शन सुखद है। उड़द का दान करें। विद्यार्थियों को लाभ होगा। पीला और सफेद शुभ रंग हैं।

वृष राशिफल

आज द्वितीया सूर्य और चंद्रमा सप्तम में समान राशि से दिन को शुभ बना देंगे। पारिवारिक कार्यों में मन व्यस्त रह सकता है। गुरु शुभ है और मंगल प्रदान करेगा। आज आपकी वाणी लाभ देगी। नारंगी और हरा रंग शुभ हैं।

मिथुन राशिफल

छठा चंद्रमा स्वास्थ्य खराब कर सकता है। इस राशि का सूर्य और मकर राशि का शनि बड़ा आर्थिक लाभ दे सकता है। नौकरी से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। पीला और नारंगी रंग शुभ होता है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। मूंग और गुड़ का दान करें।

कर्क राशिफल

बैंकिंग जॉब के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। छात्र अपने करियर को लेकर उत्साहित और खुश रहेंगे। पीला और नारंगी रंग शुभ होता है। शिव की पूजा करें। कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। तिल का दान करें।

सिह राशि…फल

चंद्रमा का चतुर्थ भाव में और सूर्य का ग्यारहवें भाव में गोचर आज आपको हर काम में सफलता दिलाएगा। स्वास्थ्य सुख में वृद्धि होगी। मैनेजमेंट और आईटी क्षेत्र के छात्रों को नौकरी में नए अवसर मिलेंगे। पीला और सफेद शुभ रंग हैं। गजेंद्रमोक्ष का पाठ करें और अन्न का दान करें।

कन्या राशिफल

दशम भाव में सूर्य और तृतीय भाव में चंद्रमा शुभ होता है। व्यापार में प्रगति से आप प्रसन्न रहेंगे। केतु और राहु का गोचर तनाव ला सकता है। पिता का आशीर्वाद लें। आर्थिक लाभ संभव है। विष्णु की पूजा करते रहो। नारंगी और लाल रंग शुभ होते हैं। दाल और गुड़ का दान करें।

तुला राशिफल

नौकरी में प्रगति से प्रसन्नता होगी। आप व्यापार में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट रहेंगे। स्वास्थ्य और खुशी के लिए हनुमान बाहुक का पाठ करें। आज कर्क और कन्या राशि के मित्रों का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। नारंगी और पीला रंग शुभ होता है। सप्तश्लोकी दुर्गा का पाठ लाभकारी रहेगा।

वृश्चिक राशिफल

सूर्य आठवें भाव में, चंद्रमा इस राशि में गोचर कर रहा है और शनि तृतीय भाव में गोचर कर रहा है। व्यापार में सफलता मिलेगी। नीला और आसमानी रंग शुभ होते हैं। धार्मिक पुस्तकों का दान करें। जमीन खरीदने के संकेत हैं। भगवान विष्णु की पूजा करें।

वृश्चिक राशिफल

सूर्य आठवें भाव में, चंद्रमा इस राशि में गोचर कर रहा है और शनि तृतीय भाव में गोचर कर रहा है। व्यापार में सफलता मिलेगी। नीला और आसमानी रंग शुभ होते हैं। धार्मिक पुस्तकों का दान करें। जमीन खरीदने के संकेत हैं। भगवान विष्णु की पूजा करें।

धनु राशिफल

इस राशि से आज बृहस्पति चौथे भाव में, चंद्रमा बारहवें भाव में और सूर्य सप्तम भाव में है। लंबे समय से नौकरी में फंसा हुआ पैसा मिलने से शुभ समाचार मिलेगा। शिक्षा में संघर्ष के संकेत हैं। लाल और नीला शुभ रंग हैं। सेहत को लेकर प्रसन्न रहेंगे। चावल दान करें।

मकर राशिफल

इस राशि से बृहस्पति तीसरे भाव में, चन्द्रमा एकादश में और सूर्य मिथुन राशि में है। आर्थिक लाभ हो सकता है। माता की कृपा से आपको लाभ मिलेगा। हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। श्री सूक्त का पाठ करें और अन्न का दान करें।

कुम्भ राशिफल

शनि मकर राशि में वक्री है। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य और सुख में सफलता के लिए हनुमान बाहुक का पाठ करें। बैंगनी और लाल रंग शुभ होते हैं। गाय को पालक खिलाएं। नौकरी परिवर्तन से संबंधित कोई निर्णय लेने में देरी हो सकती है। अन्न दान करें।

मीन राशिफल

इस राशि से आज चतुर्थी सूर्य और बुध शुभ हैं। इस राशि में स्थित गुरु को धन की प्राप्ति हो सकती है। नवम चंद्र शुभ होता है। राजनीति में सफलता के संकेत। संतान की सफलता से आप प्रसन्न रहेंगे। लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं। श्री आदित्य हृदय स्तोत्र का 03 बार पाठ करें।

आज के राशिफल 09 July 2022

One thought on “आज के राशिफल 10 july 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *