राशि

आज के राशिफल 12 July 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल !

मेष राशिफल

चंद्र नवम और बारहवें गुरु नौकरी में लाभ देंगे। आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा। व्यापार में प्रदर्शन सुखद है। विद्यार्थियों को लाभ होगा। सफेद और पीला शुभ रंग हैं। शुक्र और मंगल शुभ हैं।

वृष राशिफल

इस राशि से सूर्य, द्वितीय और चंद्रमा अष्टम दिन को शुभ बना देंगे। धन व्यय हो सकता है। चंद्रमा और शनि स्वास्थ्य खराब कर सकते हैं। आज आपकी वाणी लाभ देगी। सफेद और आसमानी रंग शुभ होते हैं।

मिथुन राशिफल

बृहस्पति और चंद्रमा राजनीति में प्रगति देंगे। नौकरी में बदलाव से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। हरा और बैंगनी अच्छे रंग हैं। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। तिल दान करें

कर्क राशिफल

आज नौकरी में सफलता का समय है। छात्र अपने करियर को लेकर असमंजस में रहेंगे। पीला और लाल शुभ रंग हैं। भगवान शिव की पूजा करें। कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। उड़द और तिल का दान करें।

सिह राशि फल

सूर्य का ग्यारहवां गोचर आज आपको राजनीति में सफलता दिलाएगा। आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे। पीला और लाल शुभ रंग हैं। श्री सूक्त का पाठ करें। गेहूं दान करें।

कन्या राशिफल

कार्य स्थान के सूर्य, चतुर्थ चंद्र और सप्तम गुरु शुभ होते हैं। व्यापार में प्रगति से आप प्रसन्न रहेंगे। शुक्र और बुध बैंकिंग कार्य में सफलता दे सकते हैं। पिता का आशीर्वाद लें। आर्थिक लाभ संभव है। विष्णु की पूजा करते रहो। नारंगी और आसमानी रंग शुभ होते हैं। अन्न दान करें।

तुला राशिफल

नौकरी में प्रगति से प्रसन्नता होगी। छात्र शिक्षा के क्षेत्र में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट रहेंगे। आर्थिक सुख के लिए श्री सूक्त का पाठ करें। आज आपके जीवन साथी का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। सफेद और हरा रंग शुभ हैं। श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ लाभकारी रहेगा।

वृश्चिक राशिफल

व्यापार में आज संघर्ष होगा, लेकिन नौकरी में नए पद से सफलता मिलेगी। बैंगनी और आसमानी रंग शुभ होते हैं। तिल का दान करें। जमीन या मकान खरीदने के संकेत हैं। हनुमान जी की पूजा करें।

धनु राशिफल

चंद्रमा इस राशि में है और सूर्य मिथुन राशि में है। व्यापार में किसी बदलाव को लेकर शुभ समाचार मिलेगा। राजनीति में संघर्ष के संकेत हैं। हरा और नीला शुभ रंग हैं। लव लाइफ को लेकर युवा खुश रहेंगे। तुलसी का पौधा लगाएं

मकर राशिफल

इस राशि से चंद्रमा बारहवें और शनि दूसरे स्थान पर है। शमी का पौधा लगाएं। आर्थिक लाभ हो सकता है। बड़े भाई के आशीर्वाद से आपको लाभ मिलेगा। नारंगी और बैंगनी रंग शुभ होते हैं। घर में कोई बड़ा धार्मिक अनुष्ठान किया जा सकता है। श्री अरण्यकाण्ड का पाठ करें और जौ-तिल दान करें

कुम्भ राशिफल

राजनेता सफल होंगे। स्वास्थ्य और खुशी के लिए हनुमान बाहुक का पाठ करें। बैंगनी और नीला रंग शुभ होता है। गाय को पालक खिलाएं। जाम से जुड़ा कोई फैसला लेने में देरी हो सकती है। मूंग का दान करें।

मीन राशिफल

दशम भाव धन ला सकता है। इस राशि के गुरु धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। राजनीति में सफलता के संकेत हैं। आज आप अपने स्वास्थ्य को लेकर खुश रहेंगे। सफेद और नारंगी रंग शुभ होते हैं। बेल का पेड़ लगाएं।

आज के राशिफल 11 July 2022

One thought on “आज के राशिफल 12 July 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *