Uncategorized

आज के राशिफल 18 September 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशि फल –

बारहवें गुरु, चंद्रमा तृतीय और दसवें शनि को लाभ देगा। आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा। छात्र अपने प्रदर्शन से खुश होंगे। राजनेताओं को लाभ होगा। सफेद और लाल रंग शुभ होते हैं। सूर्य का द्रव्य, गुड़ और गेहूं का दान करें।

वृष राशिफल –

आईटी और बैंकिंग क्षेत्र के लोगों को लाभ होगा। शनि नवम भाव में है। आज बृहस्पति का ग्यारहवां दिन और चंद्रमा इस राशि से तीसरे व्यवसाय को शुभ बना देगा। पैसा आ सकता है। गुरु परोपकारी हैं लेकिन शनि के मकर राशि में गोचर के कारण नौकरी में विवाद हो सकता है। आज आपकी वाणी लाभ देगी। लाल और हरा रंग शुभ हैं।

मिथुन राशिफल –

इस राशि से चौथा सूर्य और इस राशि में चंद्रमा का गोचर आर्थिक प्रगति देगा। शुक्र के गोचर के कारण व्यापार संबंधी कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। उड़द का दान करें।

कर्क राशि फल –

आज का कार्य सफलता का है. कैरियर उत्तेजक वातावरण। आकाश और रंग अच्छे हैं। हनुमान जी की पूजा करें। कोई काम पूरा होगा। तिल का दान करें।

सिंह राशिफल -‘ चंद्रमा का ग्यारहवें भाव में गोचर आज आपको व्यापार और राजनीति में सफलता दिलाएगा। तुलसी का पौधा लगाएं। आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे। लाल और आसमानी रंग शुभ होते हैं। श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें और अन्न का दान करें।

कन्या राशिफल –

बारहवां सूर्य और दशम चंद्रमा कर्म स्थान पर सफलता देगा। व्यावसायिक कार्यों में प्रगति से आप प्रसन्न रहेंगे। बुध और चंद्रमा बैंकिंग कार्यों में सफलता दे सकते हैं। पिता का आशीर्वाद लें। आर्थिक लाभ संभव है। परमब्रह्म शिव की पूजा करते रहें। नारंगी और सफेद रंग शुभ होते हैं। चावल और दही का दान करें।

तुला राशिफल –

राजनीति में प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी. आर्थिक सुख में वृद्धि के लिए श्री सूक्त का पाठ करें। नौकरी में उच्च अधिकारियों का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। नीला और नारंगी रंग शुभ है। अन्न और वस्त्र का दान लाभकारी रहेगा।

वृश्चिक राशिफल-

आज आपको नौकरी में सफलता मिलेगी. हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। तिल और गुड़ का दान करें। दांपत्य जीवन में विश्वास बनाए रखें। वाहन खरीदने के संकेत हैं। हनुमान जी की पूजा करें।

धनु राशिफल –

आज सूर्य कन्या है और चंद्रमा सप्तम है। नौकरी में प्रमोशन को लेकर अच्छी खबर मिलेगी। व्यापार में संघर्ष के संकेत हैं। नीला और हरा रंग शुभ हैं। आर्थिक प्रगति से प्रसन्न रहेंगे। दाल और गुड़ का दान करें

मकर राशिफल –

इस राशि में चंद्र मिथुन और शनि वक्री हैं। चंद्रमा के गोचर से आईटी और बैंकिंग नौकरियों में लाभ हो सकता है। पिता के आशीर्वाद से आपको लाभ मिलेगा। सफेद और बैंगनी अच्छे रंग हैं। आप धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। मूंग का दान करें।

कुम्भ राशिफल –

राजनेता सफल होंगे। नौकरी में सफलता के लिए आज श्री सूक्त का पाठ करें। बैंगनी और हर रंग शुभ होता है। गाय को पालक और गुड़ खिलाएं। परिवार से जुड़ा कोई फैसला लेने में देरी हो सकती है। यात्रा सुखद रहेगी। पीले वस्त्र और अन्न का दान करें।

मीन राशिफल –

सातवां सूर्य और चौथा चंद्रमा शुभ रहेगा। शुक्र धन ला सकता है। इस राशि के गुरु धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। चने की दाल दान करें। शिक्षा में सफलता के संकेत हैं। उच्च अधिकारियों से प्रसन्नता होगी। हरा और नीला शुभ रंग हैं।

3 thoughts on “आज के राशिफल 18 September 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *