राशि

आज के राशिफल 19 September 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल –

आज चंद्रमा का तीसरा गोचर और इस राशि से सूर्य का छठा गोचर व्यापार में कोई नया कार्य दे सकता है। विद्यार्थियों को लाभ होगा। लाल और सफेद अच्छे रंग हैं। श्री सूक्त का पाठ करें। उड़द का दान करें।

वृष राशिफल –

आज का दिन नई परियोजनाओं से जुड़े व्यापार में विशेष सफलता का दिन है। व्यापार में धन आ सकता है। शुक्र और चंद्रमा के गोचर के कारण आप नौकरी में बदलाव की ओर बढ़ सकते हैं। हरा और नारंगी रंग शुभ होता है।

मिथुन राशिफल –

सूर्य का इस राशि से चतुर्थ में गोचर और चंद्रमा का इस राशि में गोचर थोड़ा संघर्षपूर्ण है। नौकरी में तरक्की होगी। दसवें गुरु के कारण सफलता आसान है। नौकरी में बदलाव से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। आप किसी नए बिजनेस प्रोजेक्ट की ओर बढ़ सकते हैं। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। उड़द का दान करें।

कर्क राशिफल –

इस राशि के स्वामी चंद्रमा की द्वादश राशि देंगे और सूर्य का तीसरा गोचर आर्थिक विकास देगा। विद्यार्थियों को लाभ होगा। लाल और पीला शुभ रंग हैं। कई दिनों से रुका हुआ काम पूरा होगा। मूंग दान करें

सिह राशि फल –

विद्यार्थियों को करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे। हरा और नारंगी रंग शुभ होता है। श्री सूक्त का पाठ करें। राजनीति में आपको सफलता मिलेगी। तिल और दाल का दान करें। माता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें।

कन्या राशिफल –

आज चंद्रमा इस राशि से दसवें भाव में है। इस घर में सूर्य है। पारिवारिक सुख से आप प्रसन्न रहेंगे। चंद्रमा और बृहस्पति आज नौकरी में कोई नई जिम्मेदारी दे सकते हैं। व्यापार में लाभ संभव है। नीला और हरा रंग शुभ हैं। दाल और गुड़ का दान करें।

तुला राशिफल –

सूर्य बारहवें भाव में गोचर कर रहा है और शनि मकर राशि में गोचर कर रहा है। व्यापार में उन्नति से प्रसन्नता होगी। स्वास्थ्य लाभ के लिए हनुमानभुक का पाठ करें। आज आपको परिवार का सहयोग मिलेगा। हरा और नारंगी रंग शुभ होता है। सात अनाज दान करें।

वृश्चिक राशि फल –

आज सूर्य का ग्यारहवां गोचर और चंद्रमा का आठवां गोचर व्यापार में सफलता देगा और नौकरी में सफलता मिलेगी। मिथुन राशि के लोग आज आपके लिए मददगार हैं। पीला और नारंगी शुभ रंग हैं। धार्मिक पुस्तकों का दान करें।

धनु राशि फल –


आज सूर्य दशम और शनि इस राशि से दूसरे स्थान पर रहने से अनुकूल हैं। उच्च अधिकारियों से कोई शुभ समाचार मिलेगा। व्यापार में धन के आगमन के संकेत हैं। सफेद और नारंगी रंग शुभ हैं। पिता का आशीर्वाद लें।

मकर राशिफल –

राशि स्वामी शनि इस राशि में हैं और सूर्य कन्या राशि में हैं। परिवार से जुड़ा कोई बड़ा काम हो सकता है। मेष और कर्क राशि वालों को लाभ मिलेगा। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। आप धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। शनिदेव को तिल और काले वस्त्र का दान करें।

कुम्भ राशि फल –

का दिन व्यापार में उन्नति का दिन है। इस राशि से द्वादश शनि, अष्टम सूर्य और पंचम चंद्र किसी भी धार्मिक कर्मकांड से संबंधित कार्य प्रारंभ कर सकते हैं। श्री सूक्त का पाठ करें। हरा और सफेद रंग शुभ हैं। गाय को गुड़ खिलाएं।

मीन राशिफल –

आज नौकरी में सप्तम सूर्य और इस राशि में बृहस्पति व्यापार में बड़ी सफलता दे सकता है। टेलीफोन संचार में भाषण के उपयोग से अवगत रहें। लाल और पीला शुभ रंग हैं। श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें और अन्न और फल का दान करें। गाय को पालक खिलाएं।

आज के राशिफल 18 September 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *