Newsराशि

आज के राशिफल 20 August 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल –

चन्द्रमा का द्वितीय और दशम भाव का शनि राजनीति में लाभ देगा। आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा। नौकरी में प्रदर्शन सुखद है। तिल का दान करें। विद्यार्थियों को लाभ होगा। सफेद और पीला शुभ रंग हैं।

वृष राशिफल –

आज चतुर्थी सूर्य और चंद्रमा इस राशि के दिन को शुभ बना देंगे। मन धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकता है। बृहस्पति और चंद्रमा शुभ हैं और मंगल प्रदान करेंगे। आज आपकी वाणी लाभ देगी। नीला और आसमानी रंग अच्छा है

मिथुन राशिफल –

व्यय भाव में चन्द्रमा और द्वितीय सूर्य इस राशि से भारी आर्थिक लाभ दे सकते हैं। अष्टम भाव में शनि के गोचर के कारण नौकरी से संबंधित कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें। हरा और नारंगी रंग शुभ होता है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। चावल और गुड़ का दान करें।

कर्क राशिफल –

राजनेताओं के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। व्यापार को लेकर उत्साहित और प्रसन्न रहेंगे। लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं। हनुमान जी की पूजा करें। कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। तिल और गुड़ का दान करें।

सिह राशि फल –

सूर्य का इस राशि में गोचर आज नौकरी और व्यापार में सफलता दिलाएगा। आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। मैनेजमेंट और आईटी क्षेत्र के छात्रों को नौकरी में नए अवसर मिलेंगे। पीला और सफेद शुभ रंग हैं। श्री सूक्त का पाठ करें और अनार का दान करें।

कन्या राशिफल –

एकादश भाव में सूर्य और वृष राशि में चंद्रमा राजनीति के लिए शुभ हैं। नौकरी में उन्नति से आप प्रसन्न रहेंगे। शनि और चंद्रमा के गोचर से रुका हुआ धन मिल सकता है। पिता का आशीर्वाद लें। आर्थिक लाभ संभव है। हनुमान जी की पूजा करते रहें। नारंगी और लाल रंग शुभ होते हैं। मूंग और गुड़ का दान करें।

तुला राशिफल –

व्यापार में उन्नति से प्रसन्नता होगी। आप नौकरी में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट रहेंगे। सुंदरकांड का पाठ करें। आज कर्क और मकर राशि के मित्रों का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। नारंगी और पीला शुभ रंग हैं। सप्तश्लोकी दुर्गा के 09 पाठ लाभकारी होंगे।

वृश्चिक राशिफल –

सूर्य नवम, चन्द्रमा सप्तम और शनि तीसरे गोचर में गोचर कर रहा है। राजनीति में आपको सफलता मिलेगी। सफेद और आसमानी रंग शुभ होते हैं। लाल वस्त्र दान करें। जमीन खरीदने के संकेत हैं। भगवान विष्णु की पूजा करें।

धनु राशिफल –

आज बृहस्पति चौथे भाव में है, चंद्रमा छठे भाव में है और सूर्य इस राशि से आठवें भाव में है। लंबे समय से नौकरी में फंसा हुआ पैसा मिलने से शुभ समाचार मिलेगा। धार्मिक यात्रा के संकेत हैं। लाल और आसमानी रंग शुभ होते हैं। सेहत को लेकर प्रसन्न रहेंगे। उड़द का दान करें।

मकर राशिफल –

गुरु मीन राशि में है, चंद्रमा इस राशि से पांचवें और सूर्य इस राशि से सातवें भाव में है। व्यापार में लाभ हो सकता है। बड़े भाई के आशीर्वाद से आपको लाभ मिलेगा। हरा और बैंगनी अच्छे रंग हैं। आप धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। श्री अरण्यकाण्ड का पाठ करें और उड़द का दान करें।

कुम्भ राशिफल –

शनि इस राशि से बारहवें स्थान पर है। राजनेता सफल होंगे। आर्थिक सुख में सफलता के लिए कनकधारा स्तोत्र का पाठ करें। बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है। गाय को पालक खिलाएं। नौकरी बदलने से संबंधित कोई फैसला लेने में देरी हो सकती है। सात अनाज दान करें।

मीन राशिफल –

सिंह राशि का सूर्य आज शुभ है। इस राशि में स्थित बृहस्पति और वृष राशि का चंद्रमा धन ला सकता है। मंगल तृतीय चन्द्रमा में कार्य करेगा। राजनीति में सफलता के संकेत हैं। आज आप अपने धार्मिक कार्यों से प्रसन्न रहेंगे। नारंगी और बैंगनी रंग शुभ होते हैं। सिद्धिकुंजिकास्तोत्र 09 का पाठ करें।

आज के राशिफल 19 August 2022

One thought on “आज के राशिफल 20 August 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *