राशि

आज के राशिफल 20 September 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल –

दोपहर 02:25 के बाद आज चंद्रमा और सूर्य नौकरी में सफलता देंगे। आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा। नौकरी में प्रदर्शन सुखद है। राजनेताओं को लाभ होगा। हरा और सफेद रंग शुभ हैं। पीपल का पेड़ लगाना शुभ होता है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

वृष राशिफल –

आज सूर्य पंचम के बाद तीसरे भाव में और दोपहर 02:25 बजे चंद्रमा व्यापार को शुभ बना देगा। अटका हुआ धन आ सकता है। इस राशि से शनि नौवां शुभ है। स्वास्थ्य खराब रह सकता है। आज मित्र लाभ प्रदान करेगा। सफेद और आसमानी रंग शुभ होते हैं।

मिथुन राशिफल –

दोपहर 02:25 के बाद बुध और चंद्रमा राजनीति में उन्नति देंगे। चंद्रमा और बृहस्पति के गोचर के कारण नौकरी में परिवर्तन से संबंधित कोई भी निर्णय लें। पीला और लाल शुभ रंग हैं। यात्रा सुखद रहेगी। चावल और तिल का दान करें

कर्क राशिफल –

आज दोपहर 02:25 के बाद चंद्रमा इसी राशि में है। राजनेताओं के लिए आज का दिन प्रगति का दिन है। व्यवसाय से जुड़े किसी निर्णय को लेकर आप भ्रमित रहेंगे। पीला और नारंगी रंग शुभ होता है। सूर्य की पूजा करें। कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। पीले फल का दान करें।

सिह राशि फल –

मंगल और चंद्रमा का गोचर आज आपको हर काम में सफलता दिलाएगा। आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। राजनीति में नए अवसर मिलेंगे। पीला और बैंगनी शुभ रंग हैं। श्री सूक्त का पाठ करें और तिल का दान करें।

कन्या राशिफल –

बारहवें सूर्य और दोपहर 02:25 के बाद कर्क राशि का चंद्रमा व्यापार के लिए शुभ है। नौकरी में उन्नति से आप प्रसन्न रहेंगे। शुक्र बड़ी आर्थिक सफलता दे सकता है। तुलसी का पौधा लगाएं। यात्रा में लाभ संभव है। मां दुर्गा की पूजा करते रहें। सफेद और नीला रंग शुभ होता है।

तुला राशिफल –

व्यापार में उन्नति से प्रसन्नता होगी। छात्र शिक्षा के क्षेत्र में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट रहेंगे। हनुमान बाहुक का पाठ करें। बंगलामुखी पूजा आपको आशावादी बनाएगी। नीला और हरा रंग शुभ हैं। मेष और सिंह राशि के मित्र व्यवसाय में सहयोगी रहेंगे।

वृश्चिक राशिफल –

आज नौकरी में नए पद से सफलता मिल सकती है। बैंगनी और नारंगी रंग शुभ होते हैं। सात अनाज और वस्त्र दान करें। दांपत्य जीवन में विश्वास बनाए रखें। जमीन या मकान खरीदने के संकेत हैं। हनुमान जी की पूजा करें।

धनु राशिफल –

चौथा गुरु शुभ है। व्यापार को लेकर शुभ समाचार मिलेगा। शिक्षा में संघर्ष के संकेत हैं। हरा और नारंगी रंग शुभ होता है। व्यवसायिक लाभ से प्रसन्न रहेंगे। उड़द दान करें

मकर राशिफल –

दोपहर 02:25 के बाद चंद्र कर्क और शनि इसमें हैं। नौकरी से जुड़ा कोई बड़ा काम हो सकता है। छात्रों को तीसरे गुरु से लाभ मिलेगा। हरा और बैंगनी अच्छे रंग हैं। घर में कोई बड़ा धार्मिक अनुष्ठान किया जा सकता है। श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें और सात अनाज दान करें।

कुम्भ राशिफल –

राजनेता सफल होंगे। नौकरी में सफलता के लिए सात बार हनुमान चालीसा का पाठ करें। बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है। गाय को गुड़ खिलाएं। नौकरी से जुड़ा कोई फैसला लेने में देरी हो सकती है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। दाल और तिल का दान करें।

मीन राशिफल –

ग्यारहवें शनि के बाद और दोपहर 02:25 बजे के बाद पंचम चंद्र शुभ है। इस राशि के गुरु धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। छात्रों के करियर में सफलता के संकेत हैं। पीपल का पेड़ सुनसान जगह पर लगाएं। पीला और सफेद शुभ रंग हैं।

आज के राशिफल 19 September 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *