Newsराशि

आज के राशिफल 21 August 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल –

चंद्रमा वृष राशि में और सूर्य सिंह राशि में आर्थिक लाभ देगा। आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा। शाम 06 बजे के बाद चंद्रमा तीसरे कार्य में बेहतर प्रदर्शन करेगा। राजनेताओं को लाभ होगा। हरा और पीला शुभ रंग हैं। मेष राशि का राहु शुभ होता है। स्वास्थ्य की स्थिति अच्छी रहेगी।

वृष राशिफल –

आज शाम 06 बजे के बाद चंद्रमा इस राशि से ढाई दिन के समय को शुभ बना देगा। पैसा आ सकता है। सूर्य इस राशि से चौथा शुभ है, लेकिन शनि के मकर राशि में गोचर के कारण स्वास्थ्य खराब रह सकता है। आज आपकी वाणी लाभ देगी। लाल और आसमानी रंग शुभ होते हैं।

मिथुन राशिफल –

इस राशि से तृतीय सूर्य और नवम चंद्र शाम 06 बजे के बाद विद्यार्थियों की शिक्षा में उन्नति देंगे। चंद्र और मंगल के गोचर के कारण व्यवसाय संबंधी कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें। हरा और नीला शुभ रंग हैं। आर्थिक जीवन सुखद रहेगा। गुड़ का दान करें।

कर्क राशि फल –

आज नौकरी में उत्कृष्टता का दिन है। छात्र अपने करियर को लेकर खुश रहेंगे। पीला और लाल शुभ रंग हैं। विष्णु की पूजा करें। कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। धार्मिक पुस्तकों का दान करें।

सिह राशि फल –

सूर्य का इस राशि में गोचर आज आपको हर काम में सफलता दिलाएगा। आध्यात्मिक सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे। पीला और लाल शुभ रंग हैं। श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें। उड़द का दान करें।

कन्या राशि फल –

सायं 06 बजे के बाद दशमेश शुभ होता है। नौकरी में उन्नति से आप प्रसन्न रहेंगे। बैंकिंग नौकरी में बुध सफलता दे सकता है। पिता का आशीर्वाद लें। आर्थिक लाभ संभव है। हनुमान जी की पूजा करते रहें। नारंगी और आसमानी रंग शुभ होते हैं। गुड़ का दान करें, सूर्य का तरल।

तुला राशिफल –

6 pm के बाद सवा दो दिन पॉलिटिक्स में प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी। छात्र शिक्षा में अपने परफार्मेंस से संतुष्ट रहेंगे। स्वास्थ्य सुख के लिए हनुमान बाहुक का पाठ करें। आज जीवनसाथी का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। हरा व नीला रंग शुभ है। श्री सूक्त का पाठ लाभदायी रहेगा।

वृश्चिक राशिफल –

आज आपको नौकरी में नए पद से सफलता मिलेगी। बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है। शुक्र ग्रह का द्रव्य, चावल और दही का दान करें। दांपत्य जीवन में विश्वास बनाए रखें। वाहन खरीदने के संकेत हैं। हनुमान जी की पूजा करें।

धनु राशिफल –

चंद्रमा आज शाम 06 बजे के बाद सातवें स्थान पर है। नौकरी में किसी बदलाव को लेकर शुभ समाचार मिलेगा। शिक्षा में संघर्ष के संकेत हैं। सफेद और आसमानी रंग शुभ होते हैं। लव लाइफ को लेकर युवा खुश रहेंगे। तिल का दान करें।

मकर राशिफल –

शाम 06 बजे के बाद चंद्रमा और शनि इस राशि में गोचर कर रहे हैं। आर्थिक लाभ हो सकता है। गुरु की कृपा से आपको लाभ मिलेगा। नीला और बैंगनी शुभ रंग हैं। घर में कोई बड़ा धार्मिक अनुष्ठान किया जा सकता है। धार्मिक पुस्तकें दान करें

कुम्भ राशिफल –

विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। आज के दिन में सफलता के लिए श्री सूक्त का पाठ करें। बैंगनी और आसमानी रंग शुभ होते हैं। गाय को गुड़ खिलाएं। जाम से जुड़ा कोई फैसला लेने में देरी हो सकती है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। राहु को उड़द का दान करें।

मीन राशिफल –

चंद्रमा और बृहस्पति धन का आगमन ला सकते हैं। इस राशि के गुरु धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। राजनीति में सफलता के संकेत हैं। आज आप व्यापार में सफलता से खुश रहेंगे। पीला और नारंगी शुभ रंग हैं।

आज के राशिफल 20 August 2022

One thought on “आज के राशिफल 21 August 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *