राशि

आज के राशिफल 21 September 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल –

आज इस राशि से चंद्रमा का चौथा प्रभाव व्यापार के लिए शुभ है। मकर राशि का शनि राजनीति में नई जिम्मेदारी दे सकता है। परिवार में तनाव रहेगा। रिश्तों में कलह की संभावना है। सुखद यात्रा के योग हैं। पीला और लाल शुभ रंग हैं।

वृष राशिफल –

व्यापार के लिए आज का समय उन्नति का है। पैसा आ सकता है। नौकरी में नए अवसरों की ओर अग्रसर होंगे। हरा और नारंगी रंग शुभ होता है। गुरु और मंगल के बीज मंत्र का जाप करें।

मिथुन राशिफल –

इस दिन विद्यार्थियों को करियर से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर ही लेना चाहिए। आप धार्मिक अनुष्ठानों की ओर बढ़ सकते हैं। नीला और आसमानी रंग शुभ होते हैं। राहु को उड़द और तिल का दान करें

कर्क राशिफल –

शनि सप्तम, बृहस्पति नवम और चंद्रमा मन के कारक ग्रह हैं, जो आज इस राशि में हैं। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। भुगतान किया गया धन प्राप्त होगा। भगवान विष्णु की पूजा करें। पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें

सिह राशि फल –

इस राशि से अष्टम गुरु और चंद्रमा का द्वादश में गोचर करने से नौकरी में नए पद का लाभ मिलेगा। किसी भी बिजनेस प्लान को आज टालना ठीक नहीं है। पीला और लाल शुभ रंग हैं। श्री सूक्त का पाठ करें। उड़द का दान करें।

कन्या राशिफल –

इस राशि में सूर्य, चंद्रमा ग्यारहवें और बृहस्पति सातवें स्थान पर हैं। करियर में सफलता मिलने से विद्यार्थी खुश रहेंगे। गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। गाय को पालक खिलाएं। कर्क और मेष राशि के मित्र लाभ उठा सकते हैं। तिल का दान करें।

तुला राशिफल –

चंद्रमा दसवें भाव में और सूर्य दसवें भाव में है। नौकरी को लेकर प्रमोशन की बात हो सकती है। श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें। आज आपको वृष और तुला राशि के मित्रों का सहयोग मिलेगा। सफेद और नारंगी रंग शुभ हैं। वाणी के प्रयोग पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक राशिफल –

चंद्रमा नौवां और पांचवां बृहस्पति शुभ है। नौकरी के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। तुला राशि के दोस्त आज आपके लिए मददगार हैं। लाल और हरा रंग शुभ हैं। अन्न दान करें। बेल का पेड़ लगाएं।

धनु राशिफल –

इस राशि से आज सूर्य दसवें और चंद्रमा आठवें भाव में है। नौकरी और व्यापार को लेकर शुभ समाचार मिलेगा। जाम में नई प्रगति के संकेत हैं। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। उड़द और गुड़ का दान करें।

मकर राशिफल –

सूर्य नवम और चंद्रमा अपनी राशि कर्क राशि में रहेंगे। इसमें शनि है। सेहत को लेकर सावधान रहें। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति हो रही है। व्यापार में किसी निर्णय को लेकर आप असमंजस में रहेंगे। नीला और हरा रंग शुभ हैं।

कुम्भ राशिफल –

इस राशि से सूर्य अष्टम, गुरु द्वितीय और चंद्रमा छठे लाभ का योग बना रहे हैं। व्यापार में नए कार्य की शुरुआत होगी। मंगल और सूर्य आत्मविश्वास में वृद्धि करेंगे। बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है। हनुमान जी की पूजा करें। तिल का दान करना श्रेयस्कर है।

मीन राशिफल –

नौकरी में तरक्की होगी। चंद्रमा आज पंचम भाव में गोचर कर रहा है। संतान की शिक्षा से जुड़े कार्यों में व्यस्त रहेंगे। पीला और सफेद रंग अच्छा होता है

आज के राशिफल 20 September 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *