Newsराशि

आज के राशिफल 22 August 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल –

बारहवें गुरु, तीसरे चंद्र और दसवें शनि लाभ देंगे। आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा। नौकरी में प्रदर्शन सुखद है। राजनेताओं को लाभ होगा। सफेद और लाल रंग शुभ होते हैं। मंगल, गुड़ और गेहूं की सामग्री का दान करें।

वृष राशिफल –

शनि नवम भाव में है। आज बृहस्पति का ग्यारहवां दिन और चंद्रमा इस राशि से तीसरे व्यवसाय को शुभ बना देगा। धन व्यय हो सकता है। गुरु परोपकारी हैं लेकिन शनि के मकर राशि में गोचर के कारण नौकरी में विवाद हो सकता है। आज आपकी वाणी लाभ देगी। लाल और पीला शुभ रंग हैं।

मिथुन राशिफल –

पंचम सूर्य और चंद्रमा का इस राशि में गोचर आर्थिक प्रगति देगा। चंद्र और मंगल के गोचर के कारण व्यवसाय संबंधी कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें। हरा और सफेद रंग शुभ हैं। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। मूंग और दाल का दान करें।

कर्क राशिफल –

आज का दिन राजनीति में सफलता का दिन है। व्यापार को लेकर उत्साहित और प्रसन्न रहेंगे। पीला और हरा रंग शुभ है। भगवान विष्णु की पूजा करें। कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। तिल का दान करें।

सिह राशि फल –

चंद्रमा का एकादश भाव में गोचर आज आपको हर काम में सफलता दिलाएगा। शिव मंदिर परिसर में बेल का पेड़ लगाएं। आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे। पीला और आसमानी रंग शुभ होता है। श्री सूक्त का पाठ करें और अनार का दान करें।

कन्या राशिफल –

दसवां चंद्रमा कर्म स्थान पर सफलता देगा। गृहकार्य में प्रगति में प्रसन्नता रहेगी। बुध और चंद्रमा बैंकिंग कार्यों में सफलता दे सकते हैं। पिता का आशीर्वाद लें। आर्थिक लाभ संभव है। परम ब्रह्म शिव की पूजा करते रहें। नारंगी और हरा रंग शुभ हैं। गुड़ का दान करें।

तुला राशिफल –

व्यापार में उन्नति से प्रसन्नता होगी। आप स्वास्थ्य और खुशी से संतुष्ट रहेंगे। श्री सूक्त का पाठ करें। नौकरी में उच्च अधिकारियों का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। नीला और नारंगी रंग शुभ है। मूंग का दान लाभकारी रहेगा।

वृश्चिक राशिफल –

व्यापार में सफलता के लिए। बैगन और आकाश का रंग शुभ होता है। गतिविधि का क्षेत्र। दाम्पत्य जीवन में विश्वास रखें। ड्राइविंग लक्षण। हनुमान जी की पूजा करें।

धनु राशिफल –

आज सूर्य सिंह है और चंद्रमा सप्तम है। नौकरी में किसी बदलाव को लेकर शुभ समाचार मिलेगा। व्यापार में संघर्ष के संकेत हैं। नीला और हरा रंग शुभ हैं। आर्थिक प्रगति से प्रसन्न रहेंगे। सात अनाज दान करें।

मकर राशिफल –

इस राशि में चंद्रमा छठा और शनि वक्री हैं। चंद्रमा के गोचर से नौकरी में लाभ हो सकता है। बड़े भाई के आशीर्वाद से आपको लाभ मिलेगा। सफेद और बैंगनी रंग शुभ होते हैं। आप धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। उड़द का दान करें।

कुम्भ राशिफल –

विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। व्यापार में सफलता के लिए आज श्री सूक्त का पाठ करें। बैंगनी और नीला रंग शुभ होता है। गाय को पालक और गुड़ खिलाएं। परिवार से जुड़ा कोई फैसला लेने में देरी हो सकती है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। धार्मिक पुस्तकों का दान करें।

मीन राशिफल –

छठा सूर्य और चौथा चंद्रमा धन ला सकता है। इस राशि के गुरु धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। चने की दाल दान करें। शिक्षा में सफलता के संकेत हैं। उच्च अधिकारियों से प्रसन्नता होगी। हरा और नीला शुभ रंग हैं।

आज के राशिफल 21 August 2022

One thought on “आज के राशिफल 22 August 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *