Newsराशि

आज के राशिफल 23 August 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल –

तृतीय चंद्र और दसवां शनि लाभ देगा। आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा। नौकरी में प्रदर्शन सुखद है। उड़द का दान करें। विद्यार्थियों को लाभ होगा। पीला और लाल शुभ रंग हैं।

वृष राशिफल –

आज का सूर्य चंद्रमा सूर्य चंद्र से दूसरे दिन शुभ अंक है। अपने रक्तचाप को व्यस्त रखें। शुक्र शुभ। आज का लाभ नीला रंग शुभ है।

मिथुन राशिफल –

इस राशि का चंद्रमा और इस राशि का दूसरा सूर्य बड़ा राजनीतिक लाभ दे सकता है। अष्टम भाव में शनि के गोचर के कारण नौकरी से संबंधित कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें। हरा और लाल रंग शुभ होता है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। तिल और मूंग का दान करें।

कर्क राशिफल –

राजनीति के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। नौकरी को लेकर उत्साहित और खुश हैं। हरा और नारंगी रंग शुभ होता है। हनुमान जी की पूजा करें। कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। दाल का दान करें।

सिह राशि फल –

इस भाव में सूर्य का गोचर आज आपको व्यावसायिक कार्यों में सफलता दिलाएगा। आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। बैंकिंग और मीडिया क्षेत्र के छात्रों को नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे। पीला और हरा रंग शुभ है। श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें और अनार का दान करें।

कन्या राशिफल –

सप्तम गुरु और दशम भाव में चंद्रमा शुभ होते हैं। नौकरी में उन्नति से आप प्रसन्न रहेंगे। केतु और राहु का गोचर पारिवारिक तनाव ला सकता है। पिता का आशीर्वाद लें। आर्थिक लाभ संभव है। हनुमान जी की पूजा करते रहें। नारंगी और लाल रंग शुभ होते हैं। दाल और गुड़ का दान करें।

तुला राशिफल –

नौकरी में प्रगति से प्रसन्नता होगी। आप राजनीति में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट रहेंगे। स्वास्थ्य और खुशी के लिए हनुमानबाहुक का पाठ करें। आज कर्क और कुंभ राशि के मित्रों का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। नारंगी और लाल रंग शुभ होते हैं। सुंदरकांड का पाठ करना लाभकारी रहेगा।

वृश्चिक राशिफल –

सूर्य दसवें, चंद्रमा आठवें और शनि तीसरे भाव में गोचर कर रहा है। राजनीति में आपको सफलता मिलेगी। बैंगनी और आसमानी रंग शुभ होते हैं। अन्न दान करें। वाहन खरीदने के संकेत हैं। श्री गणेश जी की पूजा करें।

धनु राशिफल –

इस राशि से आज चंद्रमा मिथुन और शनि दूसरे भाव में और सूर्य नवम भाव में हैं। लंबे समय से नौकरी में फंसा हुआ पैसा मिलने से शुभ समाचार मिलेगा। शिक्षा में संघर्ष के संकेत हैं। लाल और सफेद अच्छे रंग हैं। सेहत को लेकर प्रसन्न रहेंगे। तिल का दान करें।

मकर राशिफल –

चंद्रमा मिथुन और शनि आज इस राशि में हैं और सूर्य इस राशि से अष्टम भाव में है। आर्थिक लाभ हो सकता है। पिता के आशीर्वाद से आपको लाभ मिलेगा। हरा और बैंगनी अच्छे रंग हैं। आप धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। श्री सूक्त का पाठ करें और अनार का दान करें।

कुम्भ राशिफल –

विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। आर्थिक सुख में सफलता के लिए श्री सूक्त का पाठ करें। बैंगनी और सफेद रंग शुभ होते हैं। गाय को गुड़ खिलाएं। नौकरी बदलने से संबंधित कोई फैसला लेने में देरी हो सकती है। दाल का दान करें।

मीन राशिफल –

आज इस राशि से छठे सूर्य और इस राशि के गुरु को आने वाला धन मिल सकता है। मिथुन राशि का चंद्रमा और शनि व्यावसायिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। नौकरी में सफलता के संकेत हैं। आज आप अपने धार्मिक कार्यों से प्रसन्न रहेंगे। लाल और पीला शुभ रंग हैं। श्री सूक्त का पाठ करें।

आज के राशिफल 22 August 2022

One thought on “आज के राशिफल 23 August 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *