Newsराशि

आज के राशिफल 24 August 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल –

प्रातः 06:55 बजे के बाद चतुर्थ चंद्र, बारहवें गुरु और दसवें शनि को लाभ होगा। आज आपका मन थोड़ा अशांत रहेगा। नौकरी में प्रदर्शन सुखद है। विद्यार्थियों को लाभ होगा। लाल और पीला शुभ रंग हैं। वाहन खरीदने के लिए मंगल और चंद्रमा शुभ हैं।

वृष राशिफल –

आज सुबह 06:55 बजे के बाद चंद्रमा दूसरे भाव में भी उतनी ही राशि से दिन को शुभ बना देगा. चंद्र और बृहस्पति आपको धार्मिक कार्यों में व्यस्त कर सकते हैं। इस राशि से तीसरा सूर्य शुभ है और मंगल धन प्रदान करेगा। आज आपकी वाणी लाभ देगी। नीला और हरा रंग शुभ हैं।

मिथुन राशिफल –

सुबह 06:55 के बाद बारहवां चंद्रमा नौकरी में लाभ दे सकता है। शनि के मकर राशि में गोचर के कारण व्यवसाय से जुड़ा कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। तिल का दान करें।

कर्क राशिफल –

आज सुबह 06:55 के बाद का दिन है चंद्रमा इस राशि में है। आज धार्मिक कर्मकांड का दिन है। व्यापार को लेकर उत्साहित और प्रसन्न रहेंगे। लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं। भगवान शिव की पूजा करें। कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। गुड़ का दान करें।

सिह राशि फल –

सूर्य का बारहवें भाव में गोचर आज आपको राजनीति में सफलता दिलाएगा। स्वास्थ्य सुख में वृद्धि होगी। आईटी और मैनेजमेंट क्षेत्र के छात्रों को नौकरी के नए अवसर मिलेंगे। पीला और लाल शुभ रंग हैं। उड़द का दान करें।

कन्या राशिफल –

सुबह 06:55 के बाद चंद्रमा और सप्तम गुरु शुभ हैं। व्यापार में प्रगति से आप प्रसन्न रहेंगे। केतु और शनि धन दे सकते हैं। पिता का आशीर्वाद लें। आर्थिक लाभ संभव है। विष्णु की पूजा करते रहो। नारंगी और हरा रंग शुभ हैं। लाल फल दान करें।

तुला राशिफल –

राजनीति में प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी। आप व्यापार में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट रहेंगे। आर्थिक सुख के लिए श्री सूक्त का पाठ करें। आज कर्क और कन्या राशि के मित्रों का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। लाल और पीला शुभ रंग हैं। 09 सिद्धिकुंजिकास्तोत्र का पाठ करना लाभकारी रहेगा।

वृश्चिक राशिफल –

सुबह 06:55 बजे के बाद चंद्रमा नौवें और शनि मकर राशि में गोचर कर रहा है। नौकरी में सफलता मिलेगी। बैंगनी और आसमानी रंग शुभ होते हैं। तिल और मसूर से जमीन खरीदने के संकेत हैं। हनुमान जी की पूजा करें।

धनु राशिफल –

आज सुबह 06:55 के बाद चंद्रमा इस राशि से आठवें और सूर्य अपनी सिंह राशि में हैं। लंबे समय से रुके हुए काम को लेकर शुभ समाचार मिलेगा। शनि की साढ़ेसाती है। स्वास्थ्य में संघर्ष के संकेत हैं। लाल और नीला शुभ रंग हैं। परिवार को लेकर प्रसन्नता रहेगी। सात अनाज दान करें।

मकर राशिफल –

सुबह 06:55 के बाद चंद्रमा सप्तम भाव में और सूर्य अष्टम में है। आर्थिक लाभ हो सकता है। संतों के आशीर्वाद से आपको लाभ मिलेगा। हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है। आप धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। श्री सूक्त का पाठ करें और पीले फल का दान करें।

कुम्भ राशिफल –

राजनेता सफल होंगे। जीवन में सफलता के लिए श्री सूक्त का पाठ करें। बैंगनी और सफेद रंग शुभ होते हैं। गाय को केला खिलाएं। नौकरी बदलने से संबंधित कोई फैसला लेने में देरी हो सकती है। उड़द का दान करें।

मीन राशिफल –

आज इस राशि में ग्यारहवें शनि, छठे सूर्य और बृहस्पति को इस राशि से आने वाला धन मिल सकता है। प्रातः 06:55 के बाद पंचम भाव से किसी नए व्यापार अनुबंध में सफलता के योग हैं। संतान की सफलता से आप प्रसन्न रहेंगे। लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं।

आज के राशिफल 23 August 2022

One thought on “आज के राशिफल 24 August 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *