Newsराशि

आज के राशिफल 25 August 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल

आज इस राशि से चंद्रमा का चौथा प्रभाव शुभ है। मकर राशि का शनि व्यापार में नई जिम्मेदारी दे सकता है। परिवार में तनाव रहेगा। रिश्तों में कलह की संभावना है। सुखद यात्रा के योग हैं। पीला और सफेद शुभ रंग हैं।

वृष राशिफल –

आज नौकरी के लिए प्रमोशन का समय है। पैसा आ सकता है। व्यापार में नए अवसरों की ओर अग्रसर होंगे। हरा और नारंगी रंग शुभ होता है। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें।

मिथुन राशिफल –

आज के दिन नौकरी में बदलाव से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। आप धार्मिक अनुष्ठानों की ओर बढ़ सकते हैं। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। शनि को उड़द और तिल का दान करें

कर्क राशिफल

बृहस्पति नवम और चंद्रमा मन के कारक ग्रह हैं, जो आज इस राशि में हैं। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। भुगतान किया गया धन प्राप्त होगा। हनुमान जी की पूजा करें। माता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें।

सिह राशि फल –

इस राशि से बारहवें भाव में गोचर करने वाले चंद्रमा को व्यापार में नए अनुबंध से लाभ होगा। किसी भी बिजनेस प्लान को आज टालना ठीक नहीं है। पीला और लाल शुभ रंग हैं। सुंदरकांड का पाठ करें। तिल और गुड़ का दान करें।

कन्या राशिफल –

सूर्य सिंह है, चंद्रमा कर्क है और बृहस्पति सातवें स्थान पर है। यात्रा में सफलता मिलने से प्रसन्नता होगी। गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। गाय को पालक खिलाएं। मकर और मीन राशि के मित्रों को लाभ हो सकता है। भोजन दान करें

तुला राशिफल –

चंद्रमा दसवें भाव में और सूर्य ग्यारहवें भाव में है। नौकरी को लेकर प्रमोशन की बात हो सकती है। श्री सूक्त का पाठ करें। आज कर्क और मकर राशि वालों को मित्रों का सहयोग मिलेगा। सफेद और नारंगी रंग शुभ हैं। वाणी के प्रयोग पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक राशिफल –

चंद्रमा कर्क और पंचम बृहस्पति है। नौकरी के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। मेष और कर्क राशि के मित्र आज आपके लिए मददगार हैं। लाल और हरा रंग शुभ हैं। अन्न दान करें। तुलसी का पौधा लगाएं।

धनु राशिफल –

इस राशि से आज सूर्य नौवें और चंद्रमा आठवें भाव में है। नौकरी और व्यापार को लेकर शुभ समाचार मिलेगा। नए अनुबंध के साथ व्यापार में प्रगति के संकेत हैं। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। दाल का दान करें।

मकर राशिफल –

सूर्य अष्टम में तथा चन्द्रमा सप्तम भाव में होगा। इसमें शनि है। सेहत को लेकर सावधान रहें। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति हो रही है। व्यापार में किसी निर्णय को लेकर आप असमंजस में रहेंगे। नीला और लाल रंग अच्छा है

कुम्भ राशिफल –

इस राशि से गुरु द्वितीय और चंद्रमा छठे लाभ का योग बना रहे हैं। घर में नया काम शुरू होगा। मंगल और सूर्य आत्मविश्वास में वृद्धि करेंगे। बैंगनी और लाल रंग शुभ होते हैं। भगवान विष्णु की पूजा करें। धार्मिक ग्रंथ दान करना श्रेयस्कर है।

मीन राशिफल –

राजनीति में तरक्की होगी। चंद्रमा आज कर्क राशि में है। इससे पंचम भाव में शुभता बढ़ती है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। नारंगी और लाल रंग अच्छा है

आज के राशिफल 24 August 2022

One thought on “आज के राशिफल 25 August 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *