Newsराशि

आज के राशिफल 29 August 2022

आज के राशि फल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल –

आज बारहवें गुरु और छठे चंद्रमा नौकरी में उन्नति दे सकते हैं। यात्रा को लेकर लाभ होगा। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। लाल और पीला शुभ रंग हैं। श्री सूक्त का पाठ करें। बेल और तुलसी का पेड़ लगाएं।

वृष राशिफल –

बैंकिंग जॉब के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। व्यापार में धन का आगमन हो सकता है। नौकरी में प्रमोशन की ओर अग्रसर होंगे। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। तिल और उड़द का दान करें। पक्षियों को पानी दो।

मिथुन राशिफल –

नौकरी में किसी नए प्रोजेक्ट के लिए आज का दिन अनुकूल है। बिजनेस से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। आप किसी नए बिजनेस प्रोजेक्ट की ओर बढ़ सकते हैं। बैंगनी और नारंगी रंग शुभ होते हैं। सात अनाज दान करें।

कर्क राशिफल –

बृहस्पति नवम भाव का कारक ग्रह है और चंद्रमा मन में है, जो आज तीसरे भाव में शुभ है। नौकरी से जुड़े कार्यों में व्यस्त रहेंगे। लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं। हनुमान जी की पूजा करें और लाल फल का दान करें। पीपल का पेड़ लगाएं।

सिह राशि फल –

सूर्य इस राशि में है और चंद्रमा आज इस राशि से दूसरे स्थान पर है। नौकरी में नई स्थिति से शुक्र और शनि लाभ देंगे। किसी भी बिजनेस प्लान को आज टालना ठीक नहीं है। पीला और लाल शुभ रंग हैं। सुंदरकांड का पाठ करें। बेल का पेड़ लगाएं।

कन्या राशि फल –

सूर्य द्वादश और सप्तम गुरु शुभ होता है। इस घर में चंद्रमा है। गुरु और चंद्रमा शुभ हैं। जाम्ब में सफलता सुख लाएगी। हनुमान जी को लाल फूल चढ़ाएं। हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है। अपराजिता और तुलसी के पौधे लगाएं।

तुला राशि फल –

बैंकिंग और मीडिया जॉब के लिए शुक्र और चंद्रमा शुभ हैं। व्यापार में बड़ा लाभ संभव है। श्री सूक्त का पाठ करें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आम का पेड़ लगाएं। सफेद और बैंगनी अच्छे रंग हैं।

वृश्चिक राशि फल –

दशम भाव में रहने से सूर्य कर्म का फल देगा। इस राशि से चंद्रमा एकादश और गुरु पंचम शुभ होता है। राजनीति के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। कर्क राशि के मित्र आज आपके लिए मददगार हैं। हरा और पीला शुभ है। सरपंख की जड़ धारण करें।

धनु राशि फल –

आज चंद्रमा दशम भाव में है। मकान निर्माण को लेकर शुभ समाचार मिलेगा। नए अनुबंध के साथ व्यापार में प्रगति के संकेत हैं। आकाश और बैंगनी रंग शुभ होते हैं। शमी का पेड़ निर्जन स्थान पर लगाएं।

मकर राशिफल –

गुरु तीसरे भाव में, सूर्य अष्टम भाव में और चन्द्रमा भाग्य भाव में होगा। इस राशि में शनि वक्री है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें। बेल का पेड़ लगाएं। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति हो रही है। व्यापार में किसी निर्णय को लेकर आप असमंजस में रहेंगे। आकाश और नीला रंग शुभ होता है।

कुम्भ राशिफल –

चंद्रमा आठवें भाव में है और शनि इस राशि से बारहवें भाव में है। धार्मिक कार्यों से प्रसन्नता होगी। नौकरी में नए काम शुरू होंगे। शुक्र और बुध धन में वृद्धि करेंगे। हरा और सफेद रंग शुभ हैं। मूंग का दान करना श्रेयस्कर है।

मीन राशि फल –

सूर्य इस राशि से छठे स्थान पर है और गुरु इस राशि में शुभ है। नौकरी में तरक्की होगी। आज चंद्रमा इस राशि से सातवें भाव में है। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें। इससे शुभता में वृद्धि होती है और नए व्यवसाय की शुरुआत के संकेत मिल रहे हैं। भारी आर्थिक लाभ संभव है। सफेद और नारंगी रंग शुभ हैं।

आज के राशिफल 28 August 2022

One thought on “आज के राशिफल 29 August 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *