Newsराशि

आज के राशिफल 30 August 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल –

बारहवें गुरु चंद्र छठे और दसवें शनि लाभ देंगे। आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा। नौकरी में प्रदर्शन सुखद है। राजनेताओं को लाभ होगा। सफेद और लाल रंग शुभ होते हैं। मंगल, गुड़ और गेहूं की सामग्री का दान करें।

वृष राशिफल –

आज गुरु एकादश और चंद्रमा इस राशि से पंचम भाव को शुभ बना देंगे। पैसा आ सकता है। बृहस्पति शुभ है लेकिन शनि के मकर राशि में गोचर के कारण स्वास्थ्य खराब रह सकता है। आज आपकी वाणी लाभ देगी। सफेद और लाल रंग शुभ होते हैं।

मिथुन राशि फल –

इस राशि से तीसरा सूर्य और चौथा चंद्रमा आर्थिक उन्नति देगा। चंद्र और मंगल के गोचर के कारण नौकरी परिवर्तन से संबंधित कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें। हरा और लाल रंग शुभ होता है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। उड़द और तिल का दान करें।

कर्क राशि फल –

व्यापार में आज का दिन थोड़ा संघर्ष का है। छात्र अपने करियर को लेकर उत्साहित और खुश रहेंगे। पीला और सफेद शुभ रंग हैं। हनुमान जी की पूजा करें। कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। धार्मिक पुस्तकों का दान करें।

सिह राशि फल –

चंद्रमा का दूसरे भाव में गोचर आज आपको हर काम में सफलता दिलाएगा। आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। व्यापार में नए अवसर प्राप्त होंगे। पीला और नारंगी शुभ रंग हैं। श्री सूक्त का पाठ करें और अनार का दान करें।

कन्या राशि फल –

इस राशि में चंद्रमा का गोचर सफलता दिलाएगा। व्यापार में प्रगति से आप प्रसन्न रहेंगे। बुध और शुक्र प्रबंधन और बैंकिंग कार्यों में सफलता दे सकते हैं। पिता का आशीर्वाद लें। आर्थिक लाभ संभव है। हनुमान जी की पूजा करते रहें। नारंगी और लाल रंग शुभ होते हैं। लाल फल दान करें

तुला राशिफल –

नौकरी में प्रगति से प्रसन्नता होगी। छात्र शिक्षा के क्षेत्र में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट रहेंगे। आर्थिक सुख के लिए श्री सूक्त का पाठ करें। मित्रों का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। आसमान और हरा रंग शुभ हैं। पीले फल का दान लाभकारी रहेगा।

वृश्चिक राशिफल –

आज आपको शिक्षा में सफलता मिलेगी। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। मूंग का दान करें। दांपत्य जीवन में विश्वास बनाए रखें। वाहन खरीदने के संकेत हैं। भगवान विष्णु की पूजा करें।

धनु राशिफल –

आज सूर्य नवम में और चंद्रमा दशम में है। नौकरी में किसी बदलाव को लेकर शुभ समाचार मिलेगा। शिक्षा में संघर्ष के संकेत हैं। बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है। आर्थिक प्रगति से प्रसन्न रहेंगे। गुड़ का दान करें।

मकर राशिफल –

इस राशि में चंद्रमा नवम और शनि वक्री है। बुध और शुक्र का गोचर आर्थिक लाभ ला सकता है। पिता के आशीर्वाद से आपको लाभ मिलेगा। सफेद और बैंगनी रंग शुभ होते हैं। आप धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। अन्न दान करें।

कुम्भ राशिफल –

राजनेता सफल होंगे। आज के दिन में सफलता के लिए किष्किंधा कांड का पाठ करें। हरा और नीला शुभ रंग हैं। गाय को गुड़ खिलाएं। नौकरी से जुड़ा कोई फैसला लेने में देरी हो सकती है। मूंग का दान करें।

मीन राशिफल –

छठा सूर्य और सातवां चंद्रमा धन ला सकता है। इस राशि के गुरु धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। पीले फल का दान करें। यात्रा के संकेत हैं। तुलसी का पौधा लगाएं। लाल और सफेद अच्छे रंग हैं।

आज के राशिफल 29 August 2022

One thought on “आज के राशिफल 30 August 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *