Newsराशि

आज के राशिफल 31 August 2022

आज के राशिफल में स्वागत है आपका । आए जानते है आज का राशिफल

मेष राशिफल –

आज राशि के स्वामी मंगल और बृहस्पति शुभ हैं। दोपहर 12:05 बजे के बाद सप्तम चंद्र और दशम शनि नौकरी या नई जिम्मेदारी दे सकते हैं। सेहत को लेकर तनाव रहेगा। रिश्तों में कलह की संभावना है। सुखद यात्रा के योग हैं। लाल और हरा रंग शुभ हैं।

वृष राशिफल –

आज दोपहर 12:05 बजे तक कारोबार के लिए थोड़ा संघर्ष है। दोपहर 12:05 बजे के बाद अटका पैसा आ सकता है। नौकरी में प्रमोशन की ओर अग्रसर होंगे। हरा और नारंगी रंग शुभ होता है। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें। तुलसी का पौधा लगाएं।

मिथुन राशिफल –

इस दिन दोपहर 12:05 बजे के बाद नौकरी परिवर्तन से संबंधित कोई भी निर्णय दो दिन तक सोच समझकर ही लें। पीपल का पेड़ सुनसान जगह पर लगाएं। आप नए व्यवसाय की ओर बढ़ सकते हैं। सफेद और आसमानी रंग शुभ होते हैं। शनि, तिल और उड़द के द्रव्य का दान करें।

कर्क राशिफल –

चंद्रमा मन का कारक ग्रह है जो आज दोपहर 12:05 के बाद चतुर्थ भाव में है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं। कोई बकाया धन प्राप्त होगा। माता दुर्गा जी की पूजा करें। उनके चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें। शमी का पौधा लगाएं।

सिह राशि फल –

दोपहर 12:05 के बाद इस राशि के तीसरे चंद्र और सूर्य को नौकरी में नए अनुबंध से लाभ होगा। आज किसी धार्मिक योजना को टालना ठीक नहीं है। सफेद और नारंगी रंग शुभ हैं। श्री सूक्त का पाठ करें और अनार का दान करें। शिव मंदिर के चारों ओर बेल का पेड़ लगाएं।

कन्या राशिफल –

दोपहर 12:05 बजे चंद्रमा दूसरे और गुरु इस राशि से सातवें स्थान पर होंगे। राजनीति में सफलता से प्रसन्न रहेंगे। गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें। हरा और बैंगनी अच्छे रंग हैं। गाय को पालक खिलाएं और गुड़ का दान करें।

तुला राशिफल –

दोपहर 12:05 बजे के बाद चंद्रमा इस राशि में रहेगा और शनि मकर राशि में रहेगा। नौकरी का तनाव संभव है। श्री सूक्त का पाठ करें। कन्या और मकर राशि के मित्रों का आज आपको सहयोग मिलेगा। नीला और हरा रंग शुभ हैं। पैसों के खर्च पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक राशिफल –

सूर्य सिंह दोपहर 12:05 के बाद चंद्रमा बारहवें शुभ है। राजनीति के लिए आज का दिन सफलता का दिन है। मेष और मकर राशि के मित्र आज आपके लिए मददगार हैं। लाल और नारंगी शुभ हैं। मंगल की दाल और लाल फल का दान करें।

धनु राशिफल –

आज सूर्य भाग्य भाव में है। दोपहर 12:05 के बाद चंद्रमा ग्यारह है। नौकरी और व्यापार को लेकर शुभ समाचार मिलेगा। नए अनुबंध के साथ व्यापार में प्रगति के संकेत हैं। नीला और बैंगनी शुभ रंग हैं। उड़द का दान करें।

मकर राशिफल –

दोपहर 12:05 के बाद चंद्रमा तुला राशि में होगा और बृहस्पति मीन राशि में होगा। इस राशि के लिए शनि शुभ है। नौकरी में अपने काम के प्रति समर्पित रहें। राजनीति में तरक्की हो रही है। व्यापार में सफलता मिलेगी। नीला और बैंगनी शुभ रंग हैं। तुलसी का पौधा लगाएं।

कुम्भ राशिफल –

दोपहर 12:05 के बाद चंद्रमा दसवें कर्म स्थान की शुभता को बढ़ा रहा है। शुक्र और मंगल व्यापार में शुभ लाभ देंगे। नौकरी में नए काम शुरू होंगे। सप्तम सूर्य आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा। हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं। भगवान विष्णु की पूजा करें और पीले फल का दान करें

मीन राशिफल –

गुरु का इस राशि में गोचर और तुला राशि का चंद्रमा दोपहर 12:05 के बाद शुभ फल देगा। छठे सूर्य से धन-धान्य में शुभ वृद्धि होती है। धन आगमन की निशानी है। राजनीति में प्रगति से प्रसन्न रहेंगे और संबंधित कार्यों में व्यस्त रहेंगे। पीला और नारंगी शुभ रंग हैं।

आज के राशिफल 30 August 2022

One thought on “आज के राशिफल 31 August 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *